गोरखपुर: प्रेमी के साथ फरार मां ने ही कराया था बच्चों का अपहरण, दिल्ली से भाई-बहन बरामद

punjabkesari.in Thursday, Jun 17, 2021 - 02:30 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले लापता भाई-बहन को दिल्ली से पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है। महिला ने अपने बच्चों के अपहरण की साजिश खुद ही रची थी। दरअसल, 6 महीने पहले महिला ने अपने आशिक के साथ भागकर शादी कर ली थी। पुलिस ने शक के आधार पर उसके प्रेमी के मोबाइल को सर्विलांस की लोकेशन ट्रेस किया इस पर उसका लोकेशन दिल्ली के कश्मीरी गेट पर होने का पता चल इस गोरखपुर पुलिस ने दिल्ली पुलिस की मदद से महिला और उसके दो बच्चों को बरामद कर लिया है। वहीं गोरखपुर एसएसपी बच्चों को पता लगाने 25 हजार रुपये की घोषणा की थी।
PunjabKesari
बता दें कि गोरखपुर जिले के हरपुर बुदहट इलाके के कटसहरा गांव के इंद्र कुमार के दो बच्चे गांव में ही मंदिर के पास खेल रहे थे फिर बाजार की ओर चले गए। वहां से उनका कुछ पता नहीं चला। दोपहर तक बच्चों के नहीं लौटने पर घरवालों ने तलाश की, फिर पुलिस को सूचना दी। पुलिस भी सख्ते में आ गई। पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

पुलिस ने गांव वालों से मामले की पूछताछ की तो पता चला कि दो बच्चों की मां ने अपने प्रेमी के साथ भाग कर शादी कर ली है। इस पर पुलिस को शक हुआ कि बच्चों की मां ने ही ये सब खेल तो नहीं किया है। इस पर पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी की तलाश शुरू की तो उन्हीं के पास से दोनों बच्चे मिले । पुलिस दोनो बच्चों को दिल्ली से बरामद कर लिया है। गोरखपुर लाने की तैयारी चल रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static