गोरखपुर-कुशीनगर हाईवे पर बड़ा हादसा; खड़ी बस से टकराया तेज रफ्तार ट्रक, 6 लोगों की मौत

punjabkesari.in Friday, Nov 10, 2023 - 09:58 AM (IST)

UP Road Accident (अभिषेक सिंह): उत्तर प्रदेश के गोरखपुर-कुशीनगर हाईवे पर जगदीशपुर के पास गुरुवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां पर एक खड़ी बस में पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 27 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। घायलों को पांच एंबुलेंस से जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए।


यह हादसा बृहस्पतिवार देर रात गोरखपुर-कुशीनगर हाईवे पर जगदीशपुर के पास हुआ। बताया जा रहा है कि गोरखपुर से एक अनुबंधित बस सवारियों को लेकर पड़रौना जा रही थी। जगदीशपुर के मल्लपुर के पास बस का पहिया पंचर हो गया था। बस को सड़क के किनारे खड़ी करके चालक और कंडक्टर ने दूसरी बस मंगवाई थी। जब वो खाली बस आई तो एक एक कर सवारियों ने उस बस में बैठना शुरू किया। बस में कुछ सवारियां बैठी थी और कुछ अभी नीचे ही खड़ी थी। तभी एक तेज रफ्तार ट्रक पीछे से आया और बस को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। उनके ऊपर पहिया चढ़ गया है जबकि दो दर्जन लोग घायल हो गए हैं इनमें एक दर्जन लोगों की गंभीर बताए जा रहे हैं।


वहीं, हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। घायलों को पांच एंबुलेंस से जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना पर एसपी सिटी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। उधर, हादसे के बाद पुलिस ने सदर और मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों को अलर्ट किया। भारी संख्या में घायलों के पहुंचने पर डॉक्टरों को बुला लिया गया है। बताया जा रहा है कि बस में 30 से ज्यादा लोग सवार थे। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।   

Content Editor

Pooja Gill