लड़की ने किया प्यार से इनकार तो सिरफिरे आशिक ने कर डाली यह वारदात (Pics)

punjabkesari.in Sunday, Feb 14, 2016 - 02:11 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक सिरफिरे आशिक ने रोज डे पर गुलाब न लेने और हग डे पर गले लगाने से इंकार करने पर गोरखनाथ ओवरबृज से छलांग लगा दी। जिससे उसके सिर और पैरों पर गहरी चोट आई है। परिजनों का कहना है कि रहमान पिछले काफी दिनों से परेशान था। 

जानकारी के अनुसार दुर्गाबाड़ी में आशीर्वाद मैरेज हॉल के पास रहने वाला रहमान टेम्पो की एजैंसी में मैकेनिक का काम करता है। वह अपने मोहल्ले में रहने वाली एक लड़की से प्यार करता था। मोहल्ले में ही रहने वाले एक युवक ने बताया कि रोज डे के दिन रहमान ने युवती को रोज दिया, जिसे लड़की ने नाली में फेंक दिया। हग डे वाले दिन लड़की ने रहमान को साफ-साफ कह दिया कि वह उससे प्यार नहीं करती व किसी और से प्यार करती है। इस बात को सुनने के बाद रहमान काफी परेशान रहने लगा। 

वहीं रहमान के बड़े भाई सलमान का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से रहमान बहुत परेशान था और वह अपने काम पर भी नहीं जा रहा था। शुक्रवार को उसे नाना के घर गोरखनाथ के रसूलपुर भेज दिया गया था। रात करीब 9 बजे रहमान घर से निकल गया। वह गोरखनाथ फ्लाई ओवर पर पहुंचा और बीच में पहुंचने के बाद छलांग लगा दी। जिससे उसके सिर और पैर पर गंभीर चोटें आई हैं।