ट्यूशन के लिए निकली छात्रा लापता, परिजनों से जताई अपहरण की आशंका

punjabkesari.in Friday, Apr 08, 2016 - 12:41 PM (IST)

गोरखपुर:  उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में घर से ट्यूशन के लिए निकली केंद्रीय विद्यालय एयरफोर्स के क्लास 9वीं की एक छात्रा लापता है। घरवालों का आरोप है कि छात्रा को किडनैप किया गया है। छात्रा की साइकिल को एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति को गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर जमा कराते देखा गया है। उसकी फुटेज सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई है। 

जानकारी के अनुसार छात्रा शाहपुर इलाके के मोहनापुर पादरीबाजार निवासी अनिल कुमार की बेटी है। वह केंद्रीय विद्यालय एयरफोर्स की क्लास 9वीं की छात्रा है और उसने 9वीं कक्षा के पेपर दे दिए हैं। वह 3 अप्रैल को घर से साइकिल लेकर कोचिंग के लिए निकली थी। देर शाम तक वापस नहीं आने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरु कर दी लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। 

जब परिजनों ने छात्रा की साइकिल की तलाश की तो वह उन्हें गोरखपुर रेलवे स्टेशन के स्टैंड़ पर मिली। पुलिस की सहायता से सी.सी.टी.वी की फुटेज देखी गई तो उसमें एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति साइकिल जमा कराते हुए दिखा। परिजन पूरे विश्वास से कह रहे हैं कि यह उनकी बेटी की ही साइकिल है। 

वहीं दूसरी तरफ परिजनों की शिकायत पर शाहपुर पुलिस अपहरण का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। एस.पी. सिटी हेमराज मीणा का कहना है कि छात्रा को जल्दी ही बरामद कर लिया जाएगा। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।