सरकारी अस्पताल बना डॉक्टरों के कमाई का जरिया, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 25, 2020 - 12:44 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश सरकार स्वास्थ्य व्यवस्था को सुधारने के लिए लाख कोशिश कर रही हो लेकिन यह सुधरने का नाम नहीं ले रही है। जहां डॉक्टर अपनी कमाई के लिए मरीजों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।

 ऐसा ही मामला इटावा जिला अस्पताल भीमराव अंबेडकर से आया है। जहां एक महिला ने डॉक्टर  पर आरोप लगाया है कि वह सरकारी अस्पताल से दवा ना देकर अपनी कमाई के लिए  निजी क्लीनिक पर बुलाते हैं। 

बता दें कि जिला अस्पताल पर एक बुजुर्ग महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि हम जिला अस्पताल के चक्कर काटते- काटते थक चुके है। डॉक्टर हमारा उपचार नहीं कर रहे हैं न ही हमें सरकारी दवाइयां दे रहें हैं। जिला अस्पताल में तैनात सरकारी डॉक्टर अजय शर्मा हमें अपने निजी क्लीनिक पर बुला रहे हैं। मामले में मीडिया कर्मियों ने अजय शर्मा से बात की तो अजय शर्मा मीडिया कर्मियों को ही धमकाने लगे।


मुख्य चिकित्सा अधीक्षक एसएस भदौरिया ने मामले को संज्ञान में लेते हुए कहा कि यदि कोई डॉक्टर ऐसा करता है। तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि कोई डॉक्टर मरीजों के साथ अभद्रता नहीं कर सकता है। मामले की जांच कर दोषी डॉक्टर के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।  

Ajay kumar