सरकारी अस्पताल की लापरवाही, घायल खुद ही कर रहे हैं अपना इलाज

punjabkesari.in Monday, Jul 10, 2017 - 04:05 PM (IST)

हाथरसः सूबे की योगी सरकार स्वस्थ विभाग को सुधारने की चाहे लाख कोशिश कर ले, पर डॉक्टरों की लापरवाही अक्सर देखने को मिल ही जाती है। ताजा मामला हाथरस में देखने को मिला है, जहां घायल हालत में मां और बेटी अपना और अपने पिता का इलाज खुद करने के लिए मजबूर हो गए।

सड़क हादसे में हुए थे 3 लोग घायल
दरअसल 2 बाइको की टक्कर में 3 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए थे, जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया। लेकिन इमरजेंसी में डॉक्टरों की उदासीनता के चलते उन्हें अपना इलाज खुद करना पड़ा।

किसी भी डॉक्टर ने नहीं ली सुध 
जानकारी के मुताबिक ताजा मामला हाथरस के जिला अस्पताल का है, जहां अपनी पत्नी व बेटी के साथ अलीगढ से आगरा जाते समय NH93 पर चंदपा थाने के पास वाहिद खांन का एक्सीडेंट हो गया। एम्बुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल लाया गया।

खुद ही इलाज करने को मजबूर हुए मरीज
वहीं जब जिला अस्पताल की इमरजेंसी में घायलों ने डॉक्टरों के दवा इलाज में उदासीनता देखी तो वह खुद ही अपना इलाज करने लग गए। हैरत की बात तो यह थी कि खुद गंभीर रुप से घायल युवती अपना और अपने परिजनों का इलाज स्वयं कर रही थी।

दूसरी तरफ जब सीएमएस से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने घटना की जानकारी न होने की बात कही और कहा कि हमारे यहां डॉक्टर ही इलाज करते है और कोई नही करता। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच करवाई जाएगी।

UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-