सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का बड़ा आरोप, यूपी में मुसलमानों के साथ नहीं हो रहा इंसाफ

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 05:08 PM (IST)

संभल: अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले सपा सासंद शफीकुर्रहमान बर्क ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि योगी सरकार में यूपी के मुसलमानों को इंसाफ़ नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि मैं योगी के कार्यों से संतुष्ट नहीं हूं। सपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने के दौरान यह बयान दिया।  वहीं एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वोट देना हमारा अधिकार है हम वोट डाल रहे हैं।

PunjabKesari

अखिलेश यादव के चुनाव में प्रधानों को धमकाने के बयान पर कहा यदि धमका रहे हैं तो नहीं होना चाहिए वहीं अगर यह गलत है तो  प्रोपेगेंडा नहीं फैलाना चाहिए।  उन्होंने अखिलेश के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि सत्ताधारी दल के लोगों द्वारा प्रधानों को धमकाने का कार्य कर हैं यह गलत है। ऐसा नहीं होना चाहिए। बता दें कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा पर  ग्राम प्रधानों और बीडीसी सदस्यों की खरीद-फरोख्त आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि सत्ता पक्ष के लोगो डरा धमका कर UP MLC चुनाव में भाजपा के पक्ष में वोट डलवाने का प्रयास कर रहे है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि प्रदेश में विधान परिषद की 36 सीटों पर चुनाव हो रहा है। जिसमें से 9 सीटों पर निर्विरोध भाजपा प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की है। शेष सीटों पर मतदान हुआ है। वोटों की गिनती 12 अप्रैल को होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static