गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित करे सरकार हमें कोई एतराज नहीं: डॉ शफीकुर्रहमान बर्क

punjabkesari.in Thursday, Sep 02, 2021 - 06:32 PM (IST)

संभल: संभल जिले से सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क ने इलाहाबाद कोर्ट द्वारा गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित किए जाने के सुझाव का स्वागत किया है। उन्होंने कहा, हिन्दू गाय को पवित्र मानते है सरकार पाबंदी लगा दे, हमें कोई एतराज नहीं है। मुसलमानों को कुर्बानी देने के लिए और भी पशु है। परंतु गाय के नाम पर मोब्लिंचिंग किया जा रहा है वो उसके खिलाफ है। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा, हम कुछ बोल तो गद्दार हो गए। देश के विदेश मंत्री और राजदूत तालिबान से मिलने गए है। उन पर भी केस दर्ज होना चाहिए।
 
बता दें कि शफीकुर्रहमान बर्क ने तालिबान सरकार की सराहना की थी जिसे लेकर उनके ऊपर  राजद्रोह के आरोप में एफआईआर दर्ज हुई है। उन्होंने तालिबान का समर्थन करते हुए कहा था कि जैसे  हिंदुस्तान पर अंग्रेजों का शासन था तो भारत के लोगों ने इन से आजाद होने के लिए संघर्ष किया था। ठीक उसी प्रकार तालिबान ने भी अपने देश को आजाद कराया है।  

उन्होंने कहा, जहां तक मुकदमे का सवाल है तो वो जेल जाने और फांसी पर लटकने को तैयार है तैयार, वो किसी की परवाह नहीं करते जो कुछ किया है ठीक है ।  सांसद कहां की किसानों की लड़ाई में हर वक्त साथ है किसानों का हक दिलाकर रहेंगे चाहे उनको जेल जाना पड़े कोई फर्क नहीं पड़ता। 

Content Writer

Ramkesh