आचार्य प्रमोद कृष्णम का बड़ा बयान, कहा- कुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंप दे सरकार

punjabkesari.in Thursday, May 26, 2022 - 05:07 PM (IST)

लखनऊ: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा  कि पार्टी ने कपिल सिब्बल को बाहर नहीं निकाला है। कपिल सिब्बल को पार्टी छोड़ कर गए हैं। आचार्य प्रमोद ने कहा कि कपिल सिब्बल ने अभी किसी भी राजनीतिक पार्टी की सदस्यता नहीं ली है जिससे यह साफ हो जाता है कि उनका दिल अभी भी कांग्रेसी है। राजस्थान में कांग्रेस का चिंतन शिविर आयोजित हुआ और चिंतन शिविर के बाद एकाएक 3 बड़े नेता कांग्रेस पार्टी को छोड़ चुके हैं जिसमें हार्दिक पटेल सुनील जाखड़ और कपिल सिब्बल शामिल हैं आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि मुझे दुख है कि नेता कांग्रेस से जा रहे हैं।

कपिल सिब्बल के सवाल आचार्य प्रमोद ने कहा कि मुझे अभी लगता नहीं कि कांग्रेस में कोई ग्रुप है। राजनेता परिंदों की तरह होते हैं कभी मंदिर पर बैठते हैं तो कभी मस्जिद पर।  आचार्य प्रमोद कृष्णम लंबे समय से कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को कांग्रेस पार्टी की कमान सौंपने के पक्षधर रहे हैं।               

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कुतुब मीनार और ताजमहल पर ना ही मुसलमानों का कब्जा है और ना ही वक्त बोर्ड का कब्जा है। कुतुब और ताजमहल भारत सरकार के अधीन है।  कुतुब मीनार और ताजमहल को हिंदुओं को सौंप देना चाहिए।

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग करता हूं और भारतीय जनता पार्टी के तमाम नेता हर दिन टेलीविजन पर कहते आ रहे हैं कि ताजमहल तो मंदिर है तेजो महल कुतुबमीनार भी मंदिर है विष्णु स्तंभ है। प्रधानमंत्री से मेरा अनुरोध और अपील है. ज्ञानवापी को लेकर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा हमें अदालत के फैसले का इंतजार करना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static