क्रशर कारोबारी की हत्या मामले में सरकार लीपापोती न कर निष्पक्ष जांच कराए: आप

punjabkesari.in Wednesday, Sep 16, 2020 - 06:50 PM (IST)

लखनऊ: आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश उपाध्यक्ष (AAP State Vice President) इमरान लतीफ (Imran Latif) ने कहा कि महोबा ( Mahoba) के कबरई इलाके में विस्फोटक कारोबारी की हत्या  (Explosive Businessman killed) के मामले में योगी सरकार (Yogi Government) लीपापोती कर रही है जबकि इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

लतीफ (Imran Latif) ने बुधवार को कहा कि विस्फोटक कारोबारी इंद्र कांत त्रिपाठी (Indra Kant Tripathi) से निलंबित एसपी माणिक लाल पाटीदार (SP Manik Lala Patidar) लगातार रिश्वत और रंगदारी (Bribes and extortion) मांगने का काम कर रहे थे और मना करने पर उनकी हत्या (Kill) कर दी गयी। वायरल वीडियो (Video Viral) में ही नहीं बल्कि उसके बाद भी कई सारे ऑडियो और साक्ष्य नजर आए, जिससे साफ होता है कि महोबा में एसपी ही नहीं पुलिस विभाग (Police Department) के अन्य अधिकारी (Other Officer) भी त्रिपाठी को रंगदारी और रिश्वत वसूलने के लिए धमका रहे थे।

उन्होंने आरोप लगाया कि त्रिपाठी की हत्या में कहीं न कहीं एसपी का हाथ है। यह हत्या एसपी मणिलाल पाटीदार की ओर से ही कराई गई है। आप प्रतिनिधिमंडल ने महोबा जाकर पीड़ति परिवार से मुलाकात की है। सबसे भयानक और दुखद बात जो सामने आ रही है कि पुलिस अभी भी परिवार को प्रताड़ति करने का काम कर रही है।

प्रदेश उपाध्यक्ष ने मांग की है कि मामले में जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी हो और प्रकरण में हीला हवाली बंद की जाए। ऐसा ना होने पर पार्टी आंदोलन के अगले चरण की शुरुआत करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static