मेरे परिवार को विधानसभा के सामने गोली मरवा दें सरकार: आजम

punjabkesari.in Sunday, Dec 04, 2022 - 01:45 PM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश में विधान दो विधान सभा और एक लोक सभा सीट पर कल यानी 5 दिसंबर को होगा। वहीं चुनाव प्रचार समाप्त होने से पहले सपा सरकार में मंत्री आजम खान ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मेरी और मेरे परिवार की गलती है तो सरकार विधानसभा के सामने गोली मरवा दें। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार बेगुनाह लोगों आखिर क्यों परेशान कर रही है। इस दौरान उन्होंने कहा कि "वजीरे आला" आपने कल हमारी तबीयत पूछी हमारी सेहत पूछा हम आपका शुक्रिया अदा करना चाहते हैं।  आजम ने कहा कि आते तो धर्म मानने वाले हो पूजा पाठ करने वाले हो, अपने आप से सवाल करो इन गरीबों का भला कैसे हो।

 खाकी वर्दी की दहशत में जिल्लत की जिंदगी जी रही रामपुर की जनता: आजम
उन्होंने योगी पर हमला बोलते हुए कहा कि शर्म की बात है कि लोकसभा में रहते हुए वजीरे आला साहब से वक्त मांगा हमारा दर्द सुन लो साहब, हम भी एक हिंदुस्तानी हैं लेकिन नहीं सुनी। उन्होंने रोजगार को लेकर योगी पर तंज कसते हुए कहा कि आज गोकशी का रोजगार है। जिसका मैं सबसे बड़ा अपराधी हूं। उन्होंने कहा कि हम अपनी औलाद की पैदाइश को साबित नहीं कर सके कि हमारी औलाद कब पैदा हुई थी।  उन्होंने कहा कि गांधीजी कहा करते थे कि ये देश सबका है, लेकिन हिंदुस्तान खाकी वर्दी के साए में दहशत जिल्लत की जिंदगी जी रहा है। उन्होंने कहा कि पूरे रामपुर के लोगों को जहर दे दो। इन से आप ने जीने का हक छीन लिया है। उन्होंने कहा कि जिस बहन की लड़ाई थी उसी ने मेरे खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।

जेल से कहीं बदतर था अस्पताल, फिर मैं जिंदा हूं
आजम ने कहा कि ,गृह मंत्री जी से बार-बार कहा कि एक बार हमारी बात सुन ली जिए लेकिन नहीं सुनी। उन्होंने कहा कि हमारी बात वजीरे आल्हा साहब आप हर बीमार को देखने गए। उन्होंने कहा कि हम 5 महीने कोरोना में पड़े रहे।  उन्होंने कि आपसे पूछता हूं कि कोई ऐसा कमरा हो उस में कोई रोशनदान ना हो कोई खिड़की दरवाजा ना हो और दरवाजा हो तो उससे बाहर निकलने की इजाजत ना हो फिर आप कैसा महसूस करेंगे। उन्होंने कि 5 दरोगा बैठे हुए थे जो यह नहीं कहते थे कि डॉक्टर कब आएंगे। उन्होंने कहा कि 5 महीने की जेल अच्छी थी लेकिन यह कमरा अस्पताल का उस जेल से कहीं ज्यादा  बदतर था मैं फिर भी जिंदा खड़ा हूं आप के सामने।

बदकिस्मत कि हम अपनी बेगुनाही को अदालत में साबित ना कर सके
आजम ने कहा कि  मेरे और मेरी औलाद के अलावा कोई अपराधी नहीं है। मैं हूं सबसे बड़ा अपराधी मेरी औलाद जिसकी पैदाइश हम साबित नहीं कर सके। माँ की पैदाइश का सिलसिला मां के जिस्म से इस की पैदाइश का सिलसिला कानून अस्पताल का रिकॉर्ड डॉक्टर का बयान नगर निगम का सर्टिफिकेट डॉक्टरी जांच मां की मैटरनिटी लीव हम बदकिस्मत इस छोटी अदालत से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक अपनी बेगुनाही साबित नहीं कर सके।  उन्होंने कहा कि यह साबित नहीं कर सके हमारी औलाद कब पैदा हुई थी।  उन्होंने कहा कि यह क्या हो रहा है हिंदुस्तान में बाबू यह क्या हो रहा है आपने तो हमसे यह वादा किया था सरदार पटेल साहब नेहरू जी आपने तो यह वादा किया था कि हिंदुस्तान सबका होगा।  ऐसा होगा हिंदुस्तान खाकी वर्दी के साए में दहशत जिल्लत अरे जहर दे दो पूरे रामपुर को,, मार डालो इन्हें इनकी जिंदगी का हक क्यों छीन लिया तुमने, मैं जुबान खोलूं तो मुकदमा लिखा दिया जाता है। 

Content Writer

Ramkesh