राज्यपाल आनंदीबेन और सीएम योगी ने दी क्रिसमस की बधाई, कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील

punjabkesari.in Saturday, Dec 25, 2021 - 11:31 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश वासियों को ईसाईयों के पवित्र पर्व क्रिसमस की शुभकामनाएं देते हुए कोरोना संक्रमण के खतरे के मद्देनजर कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की है। राजभवन की ओर से शुक्रवार को जारी बयान के अनुसार राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने अपने संदेश में क्रिसमस के पावन अवसर पर प्रदेशवासियों, विशेषकर ईसाई समुदाय के लोगों को हार्दिक बधाई दी है और उनके निरोग एवं स्वस्थ्यमय जीवन की कामना की है।

उन्होंने कहा है कि प्रभु यीशु ने असहाय और पीड़ित मानवता को प्रेम, करूणा और अटूट संकल्प शक्ति का जो सन्देश दिया था, वह आज भी प्रासंगिक है। प्रभु यीशु की शिक्षाओं पर चलकर सभ्य समाज का निर्माण किया जा सकता है। राज्यपाल ने प्रदेशवासियों से अपील की है कि कोरोना का तीसरा चरण ओमीक्रोन के रूप में प्रारम्भ हो चुका है। इसलिए बचाव एवं सुरक्षा के लिए कोविड नियमों का पालन अनिवार्य रूप से करते हुए इस पर्व को मानयें। 

मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीटर पर बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेशवासियों को क्रिसमस के पर्व की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही मुख्यमंत्री ने लोगों से क्रिसमस से जुड़े समस्त आयोजनों में कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पूर्ण पालन करने की अपील की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static