प्रेमी संग गई युवती के परिजनों को प्रधानपति ने पीटा, गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Nov 21, 2017 - 04:45 PM (IST)

बेहट: प्रेमी संग गई युवती के मामले में समझौता होने से खफा ग्राम प्रधानपति समेत 4 लोगों ने युवती के परिजनों के साथ मारपीट की। आरोप है कि धारदार हथियारों एवं लाठी-डंडों से हमला किया गया, जिसमें युवती की बहन घायल हो गई। पुलिस ने युवती के चचेरे भाई की तहरीर पर आरोपी प्रधानपति को गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के गांव टोली से पिछले दिनों एक युवती अपने प्रेमी के साथ चली गई थी। इस मामले में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया था। आरोप है कि रविवार की रात समझौता होने से खफा प्रधान पति आरिफ ने 3 लोगों को साथ लेकर युवती के घर में घुसकर उसके परिवार के लोगों के साथ मारपीट की। उन्होंने हथियारों एवं लाठी-डंडों से हमला किया गया, जिसमें पीड़ित परिवार की नरगिस नाम की युवती घायल हो गई। उसकी मां रिहाना के साथ भी मारपीट की गई।

पीड़ित परिवार के थाने पहुंचने पर पुलिस ने शहजाद पुत्र मतलूब की तहरीर पर आरोपी प्रधानपति आरिफ पुत्र अय्यूब, जिशान पुत्र यासीन, सूफीयान पुत्र जब्बार एवं नौशाद पुत्र अय्यूब के खिलाफ आई.पी.सी. की विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की। साथ ही पुलिस ने आरोपी प्रधानपति को गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया।