मामूली विवाद में ग्राम प्रधान ने की फायरिंग, महिला की मौत

punjabkesari.in Friday, Apr 20, 2018 - 07:00 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में लखनऊ के चिनहट क्षेत्र में मामूली बात पर हुए विवाद के बाद ग्राम प्रधान और उसके परिवारवालों द्वारा की गई फायरिंग में एक महिला की मृत्यु हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गये। पुलिस सत्रों ने बताया कि चिनहट इलाके में हासेमऊ गांव के प्रधान राजकुमार यादव उर्फ बऊवा का पड़ोसी रामलखन से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था।

वहीं गुरुवार रात को पड़ोसी अजीत मोटरसाइकिल पर मंदिर से लौट रहा था। इस दौरान उसकी मोटरसाइकिल राजकुमार के भाई जयकरण के पुत्र शुभम की कार से टकरा गई। हादसे में अजीत घायल हो गया। उन्होंने बताया कि घटना के बाद अजीत का भाई रंजीत और उसकी मां कमला देवी और उसकी चाची रामलली राजकुमार के घर शिकायत लेकर गई । इस दौरान दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। बात बढऩे पर राजकुमार और उसके परिवार के लोगों ने गोली चलानी शुरु कर दी।

इस घटना में रंजित की मांग 60 वर्षीय कमला देवी ,रामलली और रंजित घायल हो गया। गंभीर रुप से घायल कमला देवी की मृत्यु हो गई। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घटना की सूचना के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। मौके से दो बंदूक और तीन पिस्टलें तथा कुछ कारतूस बरामद किए गये। घटना के बाद तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है। इस मामले में पुलिस ने ग्राम प्रधान राजकुमार के अलावा शुभम, मोनू और शिवकरण को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि ग्राम प्रधान राजकुमार भारतीय जनता पार्टी का स्थानीय नेता है। 


 

Tamanna Bhardwaj