रिश्तों का कत्लः पोते ने दादा को चाकू से गोद-गोद कर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Friday, Aug 11, 2017 - 02:21 PM (IST)

बुलंदशहरः यूपी के बुलंदशहर में एक बार फिर रिश्तों का कत्ल हुआ है। जहां एक पोते ने अपने दादा को संपत्ति का बंटवारा ना करने पर चाकूओं से गोद-गोद कर मार डाला। फिलहाल आरोपी मौके से फरार है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जमीन का बंटवारा ना करना दादा को पड़ा भारी
वहीं दिनदहाडे हुई इस घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई है। मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। जानकारी के मुताबिक मृतक के दो बेटे है। एक बेटा उसके पास ही रहता था, जबकि दूसरा बेटा यानि कि आरोपी का पिता घर से अलग रहता था। परिजनों की मानें तो आरोपी चाहता था कि पिता के हिस्से की जमीन का दादा बटवारा कर दे।

पोते ने चाकू से गोद-गोद कर मार डाला
लेकिन मृतक अपने जीते जी जमीन का बटवारा नहीं कर रहा था। बस फिर क्या था ज़मीन की भूख ने आरोपी को हवान बना दिया। डेयरी पर दूध देने गए दादा को अकेला पाकर पोते ने तब तक चाकुओं से गोदा जब तक कि वो मर नहीं गया। फिलहाल आरोपी मौके ए वारदात से फरार है।

आरोपी की तलाश में पुलिस
वहीं सूचना पर पहुंचे आला अधिकारीयों ने घटना स्थल का जायजा ले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस सब में सोचने वाली बात यह है कि भले ही पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की बात कर रहे हो, लेकिन दिन दहाड़े इस हत्या से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था भी सवालों के घेरे में हैं। फिलहाल यह देखना बाकी है कि पुलिस कब तक आरोपी को गिरफ्तार कर पाती है ?