दादा के साथ टहलने निकले पोते की ट्रक की चपेट में आने से मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने किया धरना प्रदर्शन

punjabkesari.in Saturday, Nov 05, 2022 - 01:04 PM (IST)

सुलतानपुरः उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां पर शनिवार सुबह टहलने निकला एक व्यक्ति अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से गंभीर रूप घायल हो गया, जबकि उसके पोते की घटनास्थल पर ही मौत गई। जब इस घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो परिवार वालों में कोहराम मच गया। गांव में भी मातम छा गया। घटना के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई, जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। फिर पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें कि यह घटना जिले के धम्मौर थाना क्षेत्र की है। यहां के निवासी श्रीराम शर्मा (70) व गोलू (17) शनिवार सुबह टहलने निकले थे। दोनों मुख्य मार्ग पर कुछ ही दूर पहुंचे थे कि रायबरेली की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने इन्हें टक्कर मार दी और पलट गया। ट्रक की चपेट में आने से गोलू कुछ दूर जाकर गिरा और उसने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद से ही गांव और परिजनों में मात्म छाया हुआ है।

गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम
इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने रायबरेली-सुलतानपुर मार्ग जाम कर दिया और सड़क जाम लगा कर प्रदर्शन करने लगे। जिससे आने जाने वाले लोगों को काफी परेशानी होने लगी। वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर रास्ता खाली कराया। जेसीबी के जरिए ट्रक को रास्ते से हटा दिया गया। 

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
इस मामले में जांच कर रहे थाना प्रभारी श्याम सुंदर ने बताया कि घटना के बाद कस्बे के लोग घटनास्थल पर जमा हो गए और सड़क जाम लगा कर प्रदर्शन करने लगे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर रास्ता खाली कराया। इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल, आगे की कार्रवाई की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static