घोर कलयुग! प्रेमिका ने प्रेमी से अपने ही छोटे भाई की कराई हत्या, शव को तेजाब से जलाकर नदी में फेंका

punjabkesari.in Friday, Aug 26, 2022 - 12:26 PM (IST)

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां प्रेमी के साथ मिलकर प्रेमिका ने अपने नाबालिक भाई की बेरहमी से हत्या करवा दी। पुलिस ने नाबालिग लड़के की हत्या का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ताजा मामला जिले के धानेपुर थाना क्षेत्र का है। यहां बीते 23 अगस्त की सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब 2 दिन पहले घर से लापता नाबालिग लड़के का शव बिसुही नदी के किनारे केमिकल से जला हुआ मिला। दरअसल, नाबालिग लड़के का नाम दीपक सिंह था। उसे अपनी बड़ी बहन के प्रेम प्रसंग की जानकारी हो गई थी। दीपक को रास्ते से हटाने के लिए उसकी बहन और प्रेमी ने उसे मारने का प्लान बनाया। घर से खेत के लिए निकले दीपक को पहले बुलाया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। वहीं, हत्यारोपी ने अपने पिता मेवा लाल वर्मा की मदद से दीपक के शरीर पर तेजाब डाल कर पहचान मिटाई और शव को बिसुही नदी में फेंक दिया।

वहीं, बिसुही नदी में शव मिलने के बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने भी दीपक सिंह की हत्या का आरोप लगाया था और मृतक के पिता राजकुमार सिंह ने तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई थी। एसपी आकाश तोमर नें 3 टीमें गठित कर हत्या का खुलासा करने के निर्देश दिए थे और इसी क्रम में सीसीटीवी फुटेज और अन्य साक्ष्यों के आधार पर पता चला कि नाबालिग लड़के की हत्या अमन वर्मा नामक युवक ने की है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj