हैवान पति! पत्नी से अनबन हुई तो एक्सीडेंट के बहाने बुलाकर काटा कान, अधेड़ ससुर को भी किया लहूलुहान

punjabkesari.in Saturday, Oct 29, 2022 - 05:40 PM (IST)

उन्नाव: यूूपी के उन्नाव में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बेरहम पति ने अपनी पत्नी का कान और ससुर को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। पिता- बेटी को स्थानीय लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बांगरमऊ में भर्ती कराया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानिए क्या है मामला?
यह घटना बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के कस्बा मोहल्ला पन्नी टोला की है। बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के गौरियाकला गांव के रहने वाले प्रभुदयाल (62) ने कोतवाली पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि अपनी बेटी उर्मिला का विवाह साल 2009 में पंनीटोला इलाके के रहने वाले अमितके साथ किया था। अपनी हैसियत के अनुसार दान दहेज भी खूब दिया था। उसके बावजूद आए दिन दामाद बेटी को मारपीट कर घर से निकाल दिया करता है। हालांकि, अभी कुछ महीने पहले ही लुधियाना में जाकर पत्नी व बच्चों को मारपीट कर भाग आया था।

पत्नी के साथ अधेड़ ससुर को भी किया लहूलुहान 
आगे बताया कि इस घटना के बाद से उर्मिला अपने भाई के साथ लुधियाना में रह रही थी। इसी बीच पति के घर से उर्मिला के पास फोन जाता है और एक्सीडेंट का बहाना बताकर हालत नाजुक बताई जाती है। जिसके चलते उर्मिला अपने पिता के साथ ससुराल जाती है। जहां आवेश में आकर पति ने अपनी पत्नी पर हमला कर दिया। इस हमले के दौरान पति ने अपने दांतो से पत्नी का बायां कान काट कर खंडित कर दिया। ऐसे में जब एक पिता अपनी मासूम बेटी को बचाने पहुंचा तो बेरहम ने अधेड़ को भी पीटकर लहूलुहान कर दिया।

पुलिस कर रही मामले की जांच
आस-पास के लोगों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने पिता-बेटी को स्थानीय लोगों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बांगरमऊ में भर्ती कराया है। जहां से उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। ऐसे में पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है। पुलिस ने सबूतों के मुताबिक कठोर कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया है। 


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj