महराजगंज पुलिस को बड़ी सफलता: 3 बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े, चोरी की गई 20 बाइक बरामद

punjabkesari.in Sunday, Apr 10, 2022 - 01:43 PM (IST)

महराजगंज: जनपद की सदर कोतवाली पुलिस एवं स्वाट टीम ने एक बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए पूर्वांचल के विभिन्न जनपदों में बाइक चोरी की घटनाओं में शामिल शातिर गैंग के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है।  आरोपियों के कब्जे से चोरी की 20 मोटरसाइकिल सहित दो देसी तमंचा व कारतूस बरामद किया है। पुलिस के हत्थे आरोपी उस समय चढ़े जब पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी।



जानकारी के मुताबिक सदर कोतवाली क्षेत्र के महुअवा ढाला के समीप पुलिस वाहनों की जांच में जुटी हुई थी इसी दौरान दो बाइक पर सवार तीन युवक आते हुए दिखाई दिए। उन्हें जब रुकने का इशारा किया गया तो पुलिस टीम को देखते ही दोनों बाइक पर सवार युवक महराजगंज की तरफ भागने लगे। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस व स्वाट टीम को दिया। जिसके बाद के एमसी हॉस्पिटल के समीप पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी कर बाइक सवारों को रोकने का प्रयास किया लेकिन बाइक सवारों ने पुलिसकर्मियों के ऊपर फायर कर दिया। पुलिस ने साहस का परिचय देते हुए दोनों बाइक पर सवार तीन लोगों को धर दबोचा।



एसपी ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि पकड़े गए तीनों शातिर अपराधी हैं जिसमें से एक महराजगंज एवं तो कुशीनगर जनपद के रहने वाले हैं। यह गैंग बीते दो वर्षों से आसपास के जनपदों में चोरी की घटनाओं में लिप्त था। यह गैंग बाइक चोरी कर जंगल में एक ठिकाने पर छुपाता था और आठ से दस हजार में उसे बेचते थे। इनके कब्जे से चोरी की 20 बाइक बरामद की गई। 

Content Writer

Ramkesh