ग्रेटर नाेएडा: दबंगों को नागवार गुजरा गांव की बेटी का बुलेट चलाना, घर में घुसकर की फायरिंग

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2019 - 03:30 PM (IST)

ग्रेटर नोएडा: एक पिता ने अपनी बेटी को स्कूल आने जाने के लिए बुलेट क्या ले दी गांव के दबंगों के सीने पर सांप लोट गया। हद तो तब हो गई जब इन दबंगों ने युवती के घर पर धावा बोल दिया। दबंगों ने युवती के पिता व अन्य लोगों से मारपीट की और दहशत फैलाने के लिए फायरिंग की। धमकाने वाला आरोपी हिस्ट्रीशीटर है। इस घटना के खिलाफ लड़की के परिवार ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू की है। 

क्या है मामला?
मामला ग्रेटर नोएडा के थाना जारचा क्षेत्र में एक ऐसा गांव हैं। जहां पर एक पिता द्वारा अपनी पुत्री को स्कूल आने जाने और चलाने के लिए बुलेट मोटर साइकिल देना गांव के दबंगों को गंवारा नहीं। जिसके चलते गांव के चार दबंगों ने युवती को बुलेट चलाने से मना किया और जब वह नहीं मानी तो युवती सहित उसके पिता को जान से मारने की धमकी दे डाली। जिसकी शिकायत युवती के पिता ने थाना जारचा पुलिस को दी। वहीं पुलिस ने युवती के पिता की शिकायत पर मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं। 

शिकायत वापस ले ली गई है-पूर्व प्रधान 
वहीं गांव के पूर्व प्रधान सतीश प्रधान की माने तो गांव के दो गुटों के बच्चों में आपस में मारपीट हो गई थी जिसका आज हम गांव के लोगों ने दोनों पक्षों को बैठाकर फैसला करा दिया है। अब किसी तरह की कोई बात नही है। प्रथम पकड़ ने अपनी शिकायत भी वापस ले ली है। अब किसी को किसी से कोई शिकायत नही है। अब उनकी लड़की को बुलेट मोटर साईकिल चलाने के लिए कोई मना भी नही करेगा।

जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी-एसपी 
वहीं जब इस मामले में एसपी रणविजय सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि बीते 30 अगस्त को थाना जारचा पुलिस को एक सूचना प्राप्त हुई थी जिसमें गांव के दो युवकों द्वारा गांव के ही आदमी को पीटने की जनकारी दी गई थी। जिस पर पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकद्दमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी थी और जो दो युवक नामजद हैं वह तभी से फरार हैं। गिरफ्तारी के बाद ही मामला साफ हो पायेगा की आखिर वास्तविकता क्या है।
 

Ajay kumar