Greater Noida News: पुलिस ने ओवरलोड डंपर को रुकने का किया इशारा, चालक बैरिगेट तोड़कर हुआ फरार...बाल-बाल बचे टोल कर्मी

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 05:59 PM (IST)

Greater Noida News: कई बार आपने फिल्मों में देखा होगा कि जब कोई पुलिसकर्मी वाहन को रुकवाने की कोशिश करते है तो वाहन चालक पुलिसकर्मी को कुचलने की कोशिश करता है या फिर तीव्र गति से अपने वाहन को दौड़ आते हुए टोल प्लाजा को भी तोड़ कर फरार हो जाता है। ऐसा ही कुछ नजारा ग्रेटर नोएडा दादरी कोतवाली क्षेत्र के NHAI के टोल प्लाजा पर देखने को मिला। जहां के डंपर चालक को जब पुलिसकर्मियों ने रोकने का इशारा किया तो उसने तेज स्पीड से गाड़ी भगा ली। इस दौरान एक कर्मी भी डंपर की चपेट में आते-आते बचा। वहीं, अब पुलिस डंपर चालक के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कह रही है।



बता दें कि मामला ग्रेटर नोएडा के दादरी कोतवाली क्षेत्र के लूहारली गांव में स्थित NHAI के टोल प्लाजा का है। जहां पर ओवरलोड डंपर को रुकवाने के लिए जब पुलिसकर्मियों ने इशारा किया तो डंपर के ड्राइवर ने पहले अपने डंपर को कभी आगे तो कभी पीछे करते हुए पुलिसकर्मियों को परेशान करने का काम किया और उसके बाद टोल प्लाजा पर लगे बैरियर को तोड़ते हुए फरार हो गया। जिस समय डंपर चालक टोल प्लाजा के बैरियर को तोड़कर फरार होने की कोशिश कर रहा था तभी टोल प्लाजा पर काम करने वाला एक कर्मचारी भी डंपर की चपेट में आने से बाल-बाल बचा। डंपर के ड्राइवर की वारदात को देखकर पुलिसकर्मी हैरान रह गए।

ये भी पढ़ें...

Bareilly News: रामगंगा नदी में स्नान करने गए 4 किशोर डूबे, 3 की मौत
- Muzaffarnagar News: अफवाह फैलाने वाले आरोपी को दी तालिबानी सजा, गले में जूतों की माला डालकर की जमकर पिटाई


वहीं, पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिस पर अब पुलिस के आला अधिकारियों ने डंपर के चालक के खिलाफ कार्रवाई की बात कर रहे हैं लेकिन बड़ा सवाल खड़ा होता है कि लगातार पुलिसकर्मियों के द्वारा किए जा रही एनकाउंटर और कार्रवाई के बावजूद भी ऐसे लोगों में पुलिस का खौफ नहीं है।

Content Editor

Harman Kaur