ग्रेटर नोएडा: पुलिस ने मुठभेड़ में एक बदमाश को किया ढेर, 2 पुलिसकर्मी घायल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2018 - 10:52 AM (IST)

नोएडा: जिले के थाना कासना क्षेत्र के ओमीक्रॉन सेक्टर के पास बीती रात पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें में गोली लगने से एक इनामी बदमाश की मौत हो गई। बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली से एक सिपाही के भी घायल होने की खबर है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि बीती रात पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए ग्रेटर नोएडा में आए हैं। सूचना के आधार पर कासना पुलिस ने चेकिंग शुरू की। इस बीच मोटरसाइकिल सवार 2 युवकों को पुलिस ने शक होने पर रूकने का इशारा किया। इस पर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला।

अधिकारी ने बताया कि घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। मारे गए बदमाश संजय पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था। वह हरियाणा के करनाल जनपद का रहने वाला था और हत्या तथा लूट के कई मामलों में वांछित था। इस बदमाश ने 4 दिन पहले ग्रेटर नोएडा में रहने वाले एक भाजपा नेता से फोन पर 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी।

एसएसपी ने बताया कि बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली से विनय नाम का एक सिपाही भी घायल हुआ है। उन्होंने बताया कि यह बदमाश कुख्यात बदमाश मुकीम काला गैंग का सक्रिय सदस्य था। उसने भाजपा नेता पुष्कर सिंह से 4 दिन पहले फोन करके जेल में बंद मुकीम काला के नाम से 50 लाख रूपए की रंगदारी मांगी थी। इस मामले में थाना कासना में पुष्कर सिंह ने मुकदमा दर्ज कराया था।