लालची बाप ने चंद पैसो की खातिर नाबालिग बेटी को अधेड़ के हाथों बेचा

punjabkesari.in Monday, May 22, 2017 - 04:39 PM (IST)

बुलंदशहरः कहते है जीवन यापन के लिए पैसा बहुत अहम है, परन्तु इस के लिए इंसान इतना गिर जाएगा कि रिश्ते भी शर्मसार हो जाए। यह घटना उसका एक मात्र उदाहरण है। जहां महज 15 हज़ार के लिए एक बाप ने अपनी नाबालिग बेटी का सौदा कर दिया। इस कलयुगी बाप ने चंद कागज़ के टुकड़ों की खातिर अपनी नाबालिग लड़की एक अधेड़ आदमी को बेच दी।

अधेड़ नशा देकर करता था रेप
इस हैवान खरीदार ने लड़की को नशा देकर लगातार उसके साथ बलात्कार करना शरू कर दिया। कई माह तक बेबस नाबालिग युवती इस ज़ुल्म को सहती रही। हर रोज़ उसको नशे की दवा देने के बाद ज़बरदस्ती उसके साथ बलात्कार किया जाता।

मौका पाकर पीड़िता पहुंची बुआ के घर, मामला दर्ज
इसी बीत किसी तरह मौका मिलने पर लड़की वहां से भाग निकली और अपनी बुआ के पास आ गई। यहां उसने अपनी सारी कहानी उनको बताई, जिसके बाद उसकी बुआ उसको लेकर पुलिस के पास पहुंची और मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

पुलिस कर रही गंभीरता से जांच की बात
वहीं एसपी देहात इस पूरे मामले को बेहद गंभीरता से लेते हुए आरोपियों पर कठोर कार्यवाही की बात कर रहे है। पूरे मामले में एक बात साफ़ है कि जिन बच्चों के लिए इंसान सब कुछ करता है। आज उसी नाबालिग बच्ची को एक कलयुगी ज़ालिम बाप ने एक दरिंदे को मात्र 15 हज़ार रुपए की रकम के लिए बेच दिया। अब पीडिता अपने साथ हुए ज़ुल्म का हिसाब मांग रही है।