सुहागरात पर दूल्हे ने दुल्हन के सामने रख डाली ऐसी शर्त, सीधा थाने पहुंच गई दुल्हन, सुनकर पुलिस कर्मी भी...

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2023 - 02:23 PM (IST)

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले (Pilibhit News) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक विवाहिता के पिता ने अपने दामाद पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि उन्होंने 20 लाख रूपए खर्च बेटी की शादी की थी लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही बेटी मायके चली आई। बेटी ने अपने पति के बारे ऐसी बातें बताई, जिसे सुनकर सब दंग रह गए। इसके साथ ही उन्होंने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने के भी आरोप लगाए है। वहीं, पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

बेटी की बातें सुन दंग रह गए मायके वाले
बता दें कि जिले के एक मोहल्ले की विवाहिता के पिता ने कोतवाली में लड़की के ससुराल वालों और पति के खिलाफ तहरीर दी है। पीड़ित पिता ने तहरीर में बताया कि उन्होंने बेटी की शादी बदायूं के रहने वाले एक युवक से की थी। शादी में उन्होंने 20 लाख से रुपये खर्च किए थे। उन्होंने आगे बताया कि शादी के 3 महीने बाद 5 अप्रैल को बेटी घर वापस आ गई और उसने पति और ससुराल वालों के बारे में ऐसी बातें बताई जिसे जाकर वह दंग रह गए। बेटी ने बताया कि उसके पति ने सुहागरात के दिन ही उससे दूरी बना ली और कहा कि पहले दोस्त बनकर रहें गए। इसके बाद हनीमून पर जाएंगे। डेढ महीना बीत गया लेकिन विवाहिता का पति उसे अनदेखा करता रहा। इस सब से परेशान होकर विवाहिता ने अपने परिजनों को फोन किया और रो-रोकर अपनी आपबीती सुनाई। इसके बाद वह अपने मायके आ गई।

PunjabKesari

हनीमून पर लेजाने के लिए मांगे 10 लाख रुपए
वहीं, जब विवाहिता का पति उसे मायके लेने आया तो लड़की के परिजनों ने उसे समझाया और हनीमून पर नैनीताल ले जाने की बात कही। इसके लिए दामाद ने लड़की के परिजनों से 10 लाख रुपए मांगे, जिसपर विवाहिता के पिता ने उसे 5 लाख रुपये दिए। इसके बाद वह पत्नी को लेकर हनीमून पर नैनीताल गया। वहां एक होटल में रुका। विवाहित का आरोप है कि होटल के कमरे में पति ने मोबाइल से उसकी आपत्तिजनक फोटो खींची और वीडियो बनाई। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 5 लाख रुपए की मांग करने लगा। विवाहित के मुताबिक, पति ने कहा कि पैसे दिलाओ नहीं तो वीडियो और फोटो वायरल कर दूंगा। इसके बाद 13 मई को विवाहिता मायके वापस चली आई और सारी बातें अपने परिजनों को बताई। जिस पर पीड़ित के पिता ने थाने में बेटी के पति और सास के खिलाफ तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static