जमीनी विवाद में मां-बेटे पर चली ताबड़तोड़ गोलियां, 1 की हुई मौत

punjabkesari.in Monday, Jul 31, 2017 - 05:04 PM (IST)

शाहजहांपुरः यूपी के शाहजहांपर जिले में कानून-व्यवस्था का मज़ाक उड़ाता एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां बेखौफ दबंगों ने गांव के प्रधान और उसकी मां को गोलियों से भून दिया। जिसमें मां की मौके पर ही मौत हो गई जबकि प्रधान गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं घटना के बाद ग्रामीणों ने थाने में जमकर हंगामा किया और सड़क जाम कर दिया।

जानकारी के मुताबिक मामला मदनापुर थाना क्षेत्र के गांव ढुकरीखुर्द का है। जहां के  निवासी प्रधान जितेंद्र सिंह और पूर्व प्रधान विजय के बीच जमीन के छोटे से टुकड़े को लेकर 2 दिन पहले विवाद हो गया था। जिसके चलते पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनसीआर दर्ज की थी।

लेकिन बीती शाम फिर से दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि विजय और विशेष सिंह अपने घरों से राईफल निकाल लाए और आते ही प्रधान जितेंद्र और उसकी मां रामबेटी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। गोली जितेंद्र के सिर में लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में प्रधान को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं 3 गोली लगने से उसकी मां की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं घटना के बाद पुलिस की कार्रवाई से नाराज लोगों ने थाने के सामने जाम लगा दिया और थाने का घेराव कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने समझा-बुझा कर जैसे-तैसे मामला शांत कराया। परिजनों की मानें तो अगर समय रहते आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गई होती तो शायद ये हत्याकांड होने से बच जाता।