''''स्वामी प्रसाद मौर्य को जूते की माला पहनाकर हर चौराहे पर पीटो''''

punjabkesari.in Wednesday, Nov 15, 2023 - 06:04 PM (IST)

मुरादाबाद: मां लक्ष्मी को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य के दिए विवादित बयान की चौतरफा किरकिरी हो रही है। इसी कड़ी में हिंदू समाज पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रियांशु जोशी ने मौर्य को जूते की माला पहनाकर पिटाई करने की धमकी दी है। उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य को जानवर के समान बताते हुए पाकिस्तान जाने की सलाह दी है। 

प्रियांशु जोशी ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य जहां मिलेगा। मैं वहां पर पहुंचकर उसको जूते का हार डालूंगा। उसे गधे पर बिठाकर मुंह काला करके उसको घुमाऊंगा। हिंदू देवी-देवताओं का अपमान कोई भी सनातनी बर्दाश्त नहीं करेगा। स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित पोस्ट के बाद उनपर लोग टिप्पणी कर रहे हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य पैरों की धूल नहीं है इन लोगों की इतनी औकात नहीं है मैं एक बार साफ करना चाहता हूं कोई यह सोच रहा है समाजवादी पार्टी सप्ताह में आएगी तब वह हमसे बदला लेंगे तो यहां तो सत्ता से डर नहीं लगता और ना ही मौत से डर लगता है।

प्रियांशु जोशी ने कहा ‘मैने मौत से शादी की है, मौत ही हमारी दुल्हन है। मुझे मौत से डर नहीं लगता। जोशी ने धमकी देते हुए कहा ‘तुझे नहीं छोडूंगा, तूने सनातन धर्म के लिए जो बोला है लक्ष्मी माता जी के लिए वह सनातन धर्म के लोग कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे। तू समझ रहा है, हिंदू कमजोर है। हिंदू इतना ताकतवर है ना अगर एक दहाड़ लगा दी तो स्वामी प्रसाद मौर्य भागता नजर आएगा। उन्होंने कहा कि अगर स्वामी प्रसाद मौर्य के द्वारा हिंदू धर्म, सनातन धर्म को लेकर कुछ भी बोला तो उसे मैं मारूंगा। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj