जीआरपी ने श्रमिकों को लाठी से पीटा, SDM ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही

punjabkesari.in Tuesday, May 26, 2020 - 02:21 PM (IST)

फिरोजाबाद: लॉकडाउन में प्रवासी मजदूर वैसे ही परेशान हैं, इसी बीच मजदूरों के साथ जी.आर.पी. का अमानवीय चेहरा सामने आया है। दरअसल दिल्ली से प्रयागराज जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन से कई यात्री टूंडला रेलवे स्टेशन पर उतर गए। जी.आर.पी. ने उन्हें प्रयागराज भेजना चाहा, लेकिन मजदूरों ने इसका विरोध किया। जिससे नाराज जी.आर.पी. ने श्रमिकों को लाठी से पीटना शुरू कर दिया।

जानकारी के अनुसार नई दिल्ली से प्रयागराज जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन सोमवार मध्य रात्रि करीब 2 बजे टूंडला रेलवे स्टेशन पहुंची। इस ट्रेन में टूंडला के आस-पास के रहने वाले करीब 50 लोग सवार थे। जो टूंडला उतर कर अपने घर जाना चाह रहे थे, इस पर जी.आर.पी ने उन्हे समझाया की ट्रेन प्रयागराज जा रही है तो आपको वहीं उतरना पड़ेगा।

इससे मजदूर नाराज हो गए और प्रयागराज न जाने की बात कह विरोध दर्ज कराने लगे। इन सभी लोगों में एयरपोर्ट, होटलों में काम करने वाले लड़के व लड़कियों सहित दिल्ली में रहकर तैयारी कर रहे छात्र भी शामिल थे।वहीं मंगलवार सुबह जी.आर.पी. ने सभी यात्रियों को टुंडला के ही ठाकुर बीरी सिंह कॉलेज में क्वारेंटाइन कराया। इस मामले में एस.डी.एम. टूंडला एकता सिंह का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static