गुजरात में बीजेपी ने किया EVM में हेरफेर- आप नेता संजय सिंह

punjabkesari.in Monday, Dec 18, 2017 - 09:10 AM (IST)

सुलतानपुरः आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि ईवीएम के जरिए गुजरात चुनाव में हेरफेर किया गया है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा न हुआ होता तो वीवीपीएटी से निकली पर्चियों और ईवीएम के वोटों का मिलान कराने से बीजेपी पीछे नहीं हटती।

संजय सिंह ने कहा कि अगर कल बीजेपी चुनाव जीतती है तो यह जमीनी हकीकत से बिल्कुल अलग होगा। संजय सिंह सुलतानपुर में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि ईवीएम के जरिए गुजरात चुनाव में हेरफेर किया गया है।

उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को चाहिए कि 25 फीसदी वीवीपीएटी से निकली पर्चियों और ईवीएम के वोटों का मिलान कराये। सुल्तानपुर में एक सामाजिक संस्था के कार्यक्रम में पहुंचे आप प्रवक्ता संजय सिंह ने भाजपा के साथ चुनाव आयोग को भी लपेटे में लिया।

आप प्रवक्ता ने कहा कि जिस तरह से में भाजपा को जीता बताया जा रहा है वह वातावरण बनाने की एक साजिश है। योगी और मोदी की रैलियों में कही भीड़ नहीं रही, कुर्सियां खाली रही, वही हार्दिक पटेल की रैलियों में जमकर भीड़ उमड़ी फिर भी भाजपा को जीता बताया जा रहा है।

अगर कल के चुनाव परिणामों में भाजपा को जीत मिली तो यह जमीनी हकीकत और गुजरात की सच्चाई से बिल्कुल अलग होगा। चुनाव आयोग द्वारा 25 फीसदी वीवीपैट की पर्चियों और ईवीएम वोटों के मिलान न कराने की मंशा के पीछे लग रहा है कि दाल में कुछ काला जरुर है।