गुमनाम आशिक ने 'हैप्पी बर्थडे स्वीटहार्ट' के पोस्टर्स शहर भर में लगाए

punjabkesari.in Monday, Jul 23, 2018 - 04:32 PM (IST)

वाराणसीः धर्म और अध्यात्म की नगरी काशी में आने वाला हर शख्स यहां भक्ति भाव में रमा-बसा रहता है, लेकिन आजकल वाराणसी की दीवारों पर किसी के प्रेम की दास्तान देखने को मिल रही है। दरअसल यहां की दीवारों पर किसी ने अपने प्रेमी या प्रेमिका को जन्मदिन की बधाई देने के लिए शहर भर में पोस्टर चिपकाए डाले हैं। यह पोस्टर लगाने वाला कौन है किसके लिए लगाए गए हैं और इसका मकसद किसको जन्मदिन विश करने का है यह किसी को नहीं पता, लेकिन इस मिस्टीरियस आशिक की इस हरकत का किस्सा बनारस भर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

जानकारी के मुताबिक शहर के अस्सी सहित कई इलाके में इन दिनों हैप्पी बर्थडे स्वीटहार्ट के पोस्टर्स दीवारों पर चस्पा किए गए हैं। यह पोस्टर्स किसके हैं और किसने लगवाएं हैं यह तो किसी को नहीं पता, लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि दिल का निशान बने हुए इन पोस्टर्स के नीचे एक तीर बना हुआ है। जिसे देख एेसा महसूस होता है जैसे यह कोई रास्ते का मैसेज दे रहा हो। इस रास्ते का अंत कहां है यह जानकारी किसी के पास नहीं है।

फिलहाल लोगों का कहना है कि यह किसी सिरफिरे आशिक की हरकत हो सकती है लेकिन सवाल यह उठता है कि अगर यह किसी सिरफिरे आशिक ने अपनी किसी प्रेमिका के लिए किया है तो क्या यह सही है क्योंकि शहर भर में यह पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ हैं और शहर की खूबसूरत दीवारों को गंदा करने में भी इनका बड़ा योगदान है।


 

Ruby