पहले ग्राहक बन आए बदमाशों ने ज्वैलर को मारी गोली, फिर पुलिस से हुई मुठभेड़

punjabkesari.in Tuesday, Nov 14, 2017 - 12:23 PM (IST)

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में 3 बाइक सवार बदमाशों ने एक ज्वेलरी शॉप पर हमला बोलते हुए ज्वैलर को गोली मार दी। गनीमत यह रही कि गोली ज्वेलरी शॉप के मालिक को छू कर निकल गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जबकि बाकी लोगों की तलाश की जा रही है।

दरअसल, घटना जिले के वैशाली सेक्टर 5 की है, जहां अलकनंदा नाम से रघुनंदन सिंह  ज्वेलरी शॉप है। सोमवार शाम 3 बाइक सवार बदमाशों ने दुकान पर धावा बोल दिया। पहले तो करीब 15 मिनट तक तीनों आरोपी दुकान में सोने का समान देखते रहे। फिर अचानक बदमाशों ने दुकान मालिक रघुनंदन को गन पॉइंट पर लेकर लूटपाट करने लगे। मालिक ने दुकान लुटती देख अपनी जान की परवाह किए बिना ही बदमाशों से भिड़ गए तभी दुकान मालिक ने शोर मचा दिया। स्थानीय लोग उनकी आवाज सुन दुकान की तरफ दौड़े।

वहीं, बदमाश खुद को घिरता देख लूट छोड़ भाग निकले, लेकिन दुकान मालिक ने एक बदमाश को पकड़ लिया। बदमाशों ने अपने साथी को बचाने के लिए दुकान मालिक पर फायरिंग कर दी। वहीं वदामशों का निशाना चूक जाने से दुकान मालिक को गोली छू कर निकल गई। इसी दौरान मौके पर पुलिस पहुंच गई।

पुलिस को देख बदमाश डरे नहीं बल्कि पुलिस पर भी फायरिंग शुरू कर दी। जिस पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग कर दी। जिसमें पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ लिया, जो पुलिस की गोली लगने से घायल भी हो गया। घायल मालिक और बदमाश दोनों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस बाकी बदमाशों की तलाश में जुटी है।