गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार: छात्रा से प्रधानाध्यापक ने की अश्लील हरकत, मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2024 - 05:05 PM (IST)

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के जेठवारा थाना पुलिस ने एक उच्च प्राथमिक विद्यालय की नाबालिग दलित छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में प्रधानाध्यापक के विरुद्ध रविवार को प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

 सदर पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अमरनाथ गुप्ता ने रविवार को बताया कि थाना जेठवारा क्षेत्र के विकास खण्ड लक्ष्मणपुर के उच्च प्राथमिक विद्यालय गुलाब राय की कक्षा छह की एक ग्यारह वर्षीय छात्रा शनिवार को विद्यालय से रोते हुए घर पहुंची और परिजनों को बताया कि प्रधानाध्यापक अनिल कुमार शुक्ला ने उसको अलग कमरे में बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकत की।

उन्होंने बताया कि परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की, सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू कर दिया। सीओ ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर प्रधानाध्यापक अनिल कुमार शुक्ला के विरुद्ध संबंधित धाराओं समेत पॉक्सो अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- : बलिया में नाबालिग किशोरी से चाचा ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Ballia News: उत्तर प्रदेश के बलिया से रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक वारदात सामने आई है। यहां पर एक नाबालिग के साथ उसके चाचा ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया। घटना के दौरान किशोरी अपने घर में सो रही थी, आरोपी चाचा छत के सहारे घर में घुसा और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static