गुरु शिष्य का रिश्ता शर्मसार: ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने सात वर्षीय बच्ची से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 07:46 PM (IST)

रामपुर, (रविशंकर) : जिले के गंज थाना क्षेत्र में ट्यूशन पढ़ाने वाले एक शिक्षक ने सात वर्षीय बच्ची को कथित तौर पर निर्वस्त्र कर उसका यौन शोषण किया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। रामपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विद्यासागर मिश्र ने बताया कि इस संबंध में प्राप्त तहरीर के आधार पर शुक्रवार देर रात संबंधित कानूनों की सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आरोपी सैयद वासिक अली को गिरफ्तार कर लिया गया जो रामपुर कोतवाली के कुंडा का निवासी है। उन्होंने कहा कि बच्ची का चिकित्सकीय परीक्षण कराया जा चुका है।

पुलिस के मुताबिक परिजनों ने तहरीर में आरोप लगाया है कि शुक्रवार शाम करीब सात बजे अली बच्ची को ट्यूशन पढ़ाने आया था और जब उसे निर्वस्त्र कर यौन शोषण कर रहा था, तभी बच्ची के शोर मचाने पर घर के अन्य सदस्य कमरे में पहुंच गए और बच्ची ने रोते हुए बताया कि अली इस तरह की हरकत अक्सर करता है और उसने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी है।

इस विषय पर पुलिस अधीक्षक रामपुर विद्यासागर मिश्र ने बताया कि इस संबंध में थाना गंज पर प्राप्त तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर किया गया है और पंजीकृत करने के साथ-साथ नियमनुसार वैधानिक कार्रवाई करते हुए अभियुक्त की भी गिरफ्तारी की जा चुकी है। इस संबंध में विवेचना प्रचलित है और परिजनों द्वारा दिए गए तहरीर और जो उनके बयान है उसी के आधार पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है साथ ही साथ निष्पक्ष रूप से विधिक कार्रवाई की जाएगी और नियम अनुसार बच्ची का चिकित्सा परीक्षण कराया जा चुका है। एसपी ने कहा कि मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static