ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र बढ़ी मुश्किलें, एक और मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Friday, Aug 28, 2020 - 02:00 PM (IST)

मिर्जापुरः उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर के ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्र की मुश्किलें बढ़ ही रही है और उन पर आज एक और मुकदमा दर्ज कर लिया गया। उन पर शिकंजा और कसा जा रहा है। मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किए गए विधायक इस समय चित्रकूट जिला जेल में बंद हैं। विजय मिश्र के ऊपर शुक्रवार को एक और मुकदमा मिर्जापुर जिले के बिन्ध्याचल थाना में दर्ज किया गया।

बाहुबली विधायक विजय मिश्र पर उनके एक रिश्तेदार ने फर्जीवाड़ा कर जमीन हड़पने और करोड़ों रुपये न देने का आरोप लगाया है। इस सम्बन्ध में उनके तथा उनकी एमएलसी पत्नी रामलली देवी और उनके पुत्र विष्णु मिश्र पर भदोही जिले के गोपीगंज थाने में एफआईआर दर्ज करायी गयी है। उनकी पत्नी और पुत्र फिलहाल पुलिस के पकड से दूर है। अब एक नया मुकदमा बिन्ध्याचल में दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने आज यहां कहा कि बिन्ध्याचल धाम के पुरोहित पंडा और पार्षद अविनाश मिश्रा ने प्रार्थनापत्र दिया है। जिसमें विधायक विजय मिश्र द्वारा जेल में से प्रन्द्रह लाख रुपए की रंगदारी की मांग की गई है।

इस काम में उनके सहयोगियों भी शामिल हैं। पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी गयी है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि विधायक और उनके तीन अज्ञात सहयोगियों के खिलाफ रंगदारी सहित आईपीसी की आधा दर्जन धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गयी है। चूंकि विधायक जेल में ही है। उनके अन्य सहयोगियों के खिलाफ वैधानिक कारर्वाई की जा रही है। उनको शीघ्र गिरफ्तार किया जायेगा। बहरहाल इस मुकदमे के बाद विधायक की मुश्किलें और बढेगी इससे किसी को इन्कार नहीं है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static