ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे: साक्षी महाराज बोले- ''ज्ञान व्यापी'' जैसे शब्द का कुरान में कोई जगह नहीं

punjabkesari.in Saturday, May 14, 2022 - 12:15 PM (IST)

उन्नाव: ज्ञानवापी मस्जिद विवाद में उन्नाव के सासंद साक्षी महाराज ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि ज्ञान व्यापी जैसा शब्द कुरान में कहीं स्थान नहीं पाता है। उन्होंने कहा कि ज्ञानवापी का अर्थ है ज्ञान का सरोवर ज्ञान का कुआं, इसके अर्थ से ही यह स्पष्ट होता है कि वह स्थान ज्ञान के प्रदाता भगवान शिव का है। ज्ञानवापी में विवाद का कोई मतलब नहीं। मथुरा मामले में भी बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने बयान दिया। उन्होंने कहा, ‘मथुरा में ईदगाह आक्रांताओं ने भगवान कृष्ण के मंदिर को तोड़कर बनाया था। मथुरा का मामला कोर्ट में है कोर्ट जो भी निर्णय लेगा हमसे स्वीकार करेंगे।’

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि कांग्रेस कितनी भी चिंतक बैठक करें, उनके पास सोनिया-राहुल के अलावा कोई तीसरा नहीं है। सोनिया का विकल्प राहुल का विकल्प सोनिया है, वो परिवारवाद से कभी बाहर निकल ही नहीं सकता। कांग्रेस का परिवारवाद ही कांग्रेस के सर्वनाश के लिए पर्याप्त है। 

बता दें कि उन्नाव के जिला अस्पताल का भी सांसद ने शुक्रवार को निरीक्षण कर स्वास्थ्य सुविधाओं की हकीकत देखी। यहां सांसद ने एक कॉलेज में टेबलेट और स्मार्ट फोन वितरण किया। इस दौरान सांसद ने छात्र-छात्राओं को भविष्य में नई बुलंदियों को छूने का आशीर्वाद दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static