ज्ञानवापी सर्वे: हटाए गए कोर्ट कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा का छलका दर्द, बोले- मुझे अब और परेशान मत करो

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 04:09 PM (IST)

वाराणसी: ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे से कोर्ट कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा को हटा दिया गया। ऐसे में कोर्ट कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा का दर्द छलका है। एक इंटरव्यू के दौरान मिश्रा फूट-फूट कर रोने लगे। मिश्रा ने कहा कि उन्होंने सभी कामों को पूरा किया, जो उन्हें दिए गए थे। खास बात है कि वकील पर सर्वे मामले की जानकारी लीक करने के आरोप लगे थे। उन्होंने स्पेशल कोर्ट कमिश्नर विशाल सिंह पर भी आरोप लगाए थे।

एक निजी चैनल से उन्होंने कहा कि मैंने पूरी ईमानदारी के साथ काम किया है और जो भी विशेष अदालय आयुक्त विशाल सिंह ने मुझसे करने के लिए कहा, मैंने किया। इसके बाद भी मुझ पर सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया गया। उन्होंने कोर्ट जाने से पहले मुझे बताया भी नहीं।' कोर्ट ने वकील के व्यवहार को 'गैर-जिम्मेदाराना' बताया था और जोर दिया था कि कोर्ट की तरफ से नियुक्त अधिकारी को जनता के सेवक के रूप में काम करना चाहिए।

कोर्ट ने कहा, 'लेकिन मिश्रा ने निजी कैमरामैन नियुक्त किया, जो जानकारी लीक कर रहा था।' रिपोर्ट के अनुसार, मामले में मुस्लिम पक्ष भी लगातार अजय मिश्रा पर पक्षपात करने का आरोप लगा रहा था। साथ ही पहले भी उन्हें हटाए जाने की मांग की गई थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static