वाह रे योगीराज! चिकित्सकों ने पिटाई कर दलित डॉ. को बनाया था मुर्गा, मामले को दबाने में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Friday, Jan 15, 2021 - 06:14 PM (IST)

अम्बेडकरनगर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार दलितों के हितों के बड़े-बड़े दावे करती है। लेकिन जमाीनी हकीकत कुछ और ही नजर आता है। ऐसा ही ताजा मामला अम्बेडकरनगर के मेडिकल कॉलेज से सामने आया है। जहां पर एक दलित डॉक्टर को मेडिककॉलेज के चिकित्तसकों ने पहले मुर्गा बना कर भद्दी भद्दी गालियां दी। इतने शोषण के बाद भी जब मन नहीं भरा तो उसका वीडियो बना कर वायरल कर दी। वहीं जब पीड़ित ने मामले की शिकायत अलीगंज पुलिस से की। तो पुलिस मामले को दबने में लगी है। साथ ही पीड़ित की एफआईआर तक भी नहीं दर्ज की।
 
जानकारी के मुताबिक मामला अम्बेडकरनगर जिले के महामाया मेडिकल कॉलेज का बताया जा रहा है। यहां पर एक दलित डॉक्टर को मेडिकल कॉलेज के चिकित्सक ने पिटाई कर के मुर्गा बनया था फिर उसका वीडियो बनाया था। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की थी। आरोपी डॉक्टर एवं कॉलेज प्रॉक्टर मिलकर मामले को दबाने का दबाव बना रहे है। पीड़ित का आरोप है कि दलित होने के नाते पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। साथ ही उलटे मामले में लीपापोती कर सुलह समझौते का दबाव बना रहीर है। पीड़ित का यह भी आरोप है कि जब इससे भी बात नहीं बन रही है तो आरोपी फोन पर जान से मारने की धमकी भी दे रहे है।

पीड़ित का आरोप है कि आरोपी चिकित्सकों से काफी लंबी डील कर मुकदमा न दर्ज करने का क्षेत्राधिकारी और अलीगंज एसओ ने लिया है ठेका ले रखा है जिससे आरोपियो पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। पीड़ित बताया कि आरोपियों के खिलाफ यदि कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वह आत्महत्या कर लेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static