Etawah Crime: प्रेमिका का तिलक कार्यक्रम देखना पड़ा भारी, घर वालों ने प्रेमी को निर्वस्त्र करके गांव में घुमाया

punjabkesari.in Tuesday, May 16, 2023 - 05:48 PM (IST)

Etawah Crime: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले से बेहद शर्मनाक खबर सामने आई है, यहां यहां एक लड़के को इश्क लड़ाना भारी पड़ गया। यहां लड़की के घरवालों ने प्रेमी युवक को पीटाई कर दी। इसके बाद उसे निर्वस्त्र करके गांव में घुमाया। इस घटना का वीडियो भी मीडिया पर वायरल हो गया। 

इकदिल थाना क्षेत्र का मामला
आपको बता दें कि यह पूरा मामला जिले के इकदिल थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार, मानिकपुर विसू गांव के रहने वाले अमन का गांव को रहने वाले युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की के घरवालों ने उसका रिश्ता कहीं और तय कर दिया था। लड़की के तिलक कार्यक्रम के दौरान अमन उसके घर पहुंच गया। आरोप है कि यहां प्रेमिका के घर वालों ने अमन को मारपीट कर घायल कर दिया। इसके बाद उसे गांव में नंगा कर घुमाया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

क्या कहती है पुलिस
इस पूरी घटना को लेकर SSP संजय कुमार ने बताया कि सोमवार को यह मामला संज्ञान में आया था, जब इसकी जानकारी ली गई तो पता चला कि गांव में दो परिवार पड़ोसी हैं और एक ही बिरादरी के हैं. इनके घर के लड़का और लड़की में प्रेम संबंध चल रहा था। लड़की की शादी तय हो गई थी जिसको लेकर लड़का नाराज था और लड़की के घर पहुच गया था। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ला गआ है और विधिक कार्रवाई की जा रही है। साथ ही उन्होंने बताया कि ये लड़का लड़की के घर पहुंच गया था, उसको लेकर भी रिपोर्ट दर्ज करने और नियमानुसार कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है।

Content Writer

Imran