CM सिटी गाेरखपुर में 13 जनवरी को हाेगा महोत्सव, बॉलीवुड सिताराें की रहेगी धूम

punjabkesari.in Friday, Jan 10, 2020 - 01:30 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश गुरू गोरक्षनाथ की धरती और सीएम योगी आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर में महोत्सव का आयोजन होने वाला है। इस भव्य आयोजन में बॉलीवुड के तमाम मसहूर सितारे अपना-अपना परफॉर्मेंस दिखाएंगे।

बता दें कि गोरखपुर महोत्सव में जानेमाने गायक सोनू निगम, भजन गायक अनुराधा पौडवाल, मसहूर गायिका अलका यागनिक, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, रवि किशन, कत्थक डांसर नेहा बैनर्जी और कई सेलीब्रिटि के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

वीडियो में सोनू निगम ने कहा कि नमस्कार “मैं हूं सोनू निगम, और मैं जिंदगी में पहली बार 13 जनवरी 2020 को आप लोगों के बीच गोरखपुर आ रहा हूं। मेरा इतना अच्छा प्यार भरा करियर रहा है और आप लोगों के साथ भी इसे शेयर करने में मुझे मजा आएगा और बाबा गोरखनाथ जी का आशीर्वाद पाने में भी मजा आएगा। जल्द मिलते हैं।”

वहीं अनुराधा पौडवाल ने अपने वीडियो में कहा, "नमस्कार मैं हूं अनुराधा पौडवाल और बहुत जल्द यानि 13 तारीख को गोरखपुर महोत्सव में आपको खूबसूरत भजन और कई सारे गीत लेकर मैं आपकी नगरी में आ रही हूं। मैं आशा करती हूं कि आप सभी का प्यार मुझे मिलेगा और बाबा गोरखनाथ जी का आशीर्वाद भी मिलेगा।"

वहीं मशहूर गायिका अलका यागनिक ने अपने वीडियो में “नमस्कार किया और कहा कि मैं आपके शहर में परफॉर्मेंस करने आ रही हूं। मैं उत्सूक हूं और आशा करती हूं की आप सभी मेरे साथ होंगे।”

वहीं पिछली बार भी गोरखपुर महोत्सव बड़े धूम-धाम के साथ मनाया गया था। राज्यपाल द्वारा आगाज और सीएम योगी ने समापन में हिस्सा लिया था और बॉलीवुड  के कई सेलीब्रिटी ने अपने परफार्मेंस से गोरखपुर वासियों का दिल जीता था। इस बार भी लोगों में गोरखपुर महोत्सव को लेकर उत्साह देखा जा रहा है।
 

Ajay kumar