झांसी गोलीकांड पर हज मंत्री ने जताया दुःख, पीड़ित परिजनों के प्रति व्यक्त की संवेदना

punjabkesari.in Thursday, Jun 17, 2021 - 08:41 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश के नागरिक उड्डयन, अल्पसंख्यक कल्याण, राजनीतिक पेंशन, मुस्लिम वक्फ एवं हज मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने जनपद के मऊरानीपुर थाना इलाके में दो दिन पहले हुए गोलीकांड में घायल सर्राफा कारोबारी के निधन पर गुरुवार को शोक व्यक्त किया।  मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के दुबे चौक में कारोबारी की हत्या से आहत मंत्री ने ट्वीट कर आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई के लिए परिजनों और झांसी के व्यापारियों को आश्वस्त किया है।

मंत्री नन्दी ने ट्वीट कर कहा कि व्यापारियों का उत्पीड़न करने वालों की खैर नहीं।  मंत्री ने ट्वीट कर कहा कि झांसी के मऊरानीपुर में पाकिर्ंग विवाद में सररफा व्यपारी अशोक अग्रवाल जी की हत्या एक बेहद दु:खद घटना है। डीएम और एसपी से फोन पर वार्ता करके यह दुस्साहसिक अपराध कारित करने वालों के विरुद्ध कठोरतम कार्यवाही करने के निर्देश दिये हैं।

 मंत्री नन्दी ने कहा कि इस दु:ख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं स्व अशोक जी के परिवारीजनों के साथ हैं और मैं परिजनों को विश्वास दिलाना चाहता हूँ कि एक भी दोषी बख्शा नहीं जायेगा।  उन्होंने ट्वीट में कहा कि योगी जी की सरकार में कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वाले असामाजिक तत्वों को अंजाम भुगतना होगा। साथ ही जानकारी देते हुए बताया कि अभी एक चिकित्स्कीय ऑपरेशन की वजह से मुंबई में हूं, वापस लौटते ही परिजनों से मिलने झांसी आऊंगा। 

Content Writer

Ramkesh