शराब माफिया के खिलाफ खबर चलाने वाले टीवी पत्रकार की संदिग्ध अवस्था में मिली अर्धनग्न लाश, पुलिस से म

punjabkesari.in Monday, Jun 14, 2021 - 01:22 PM (IST)

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश में अपराध व अपराधियों को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सख्त हैं।इसके बावजूद बेखौफ बदमाश पुलिस से बिना डरे धड़ल्ले से आपराधिक कृत्यों को कर रहे हैं। वहीं शराब माफिया के विरुद्ध खबर चलाने वाले समाचार चैनल के पत्रकार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृत पत्रकार कटरा रोड स्थित एक ईंट भट्ठे के पास अर्धनग्ग अवस्था में पाए गये। अस्पताल ले जाने पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन पर हमले की आशंका है, चेहरे पर चोट के निशान हैं।

बता दें कि शराब माफिया के विरुद्ध खबर चलाने वाले पत्रकार ने बीती 12 जून को अपर पुलिस महानिदेशक, प्रयागराज को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की थी। अपर पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र द्विवेदी ने सोमवार को बताया कि एक निजी समाचार चैनल के रिपोर्टर सुलभ श्रीवास्तव (42) रविवार रात को लालगंज अंतर्गत असरही गाँव से मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे कि थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के सुखपाल नगर ईंट भट्ठे के निकट खंभे से मोटरसाइकिल टकरा जाने के कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि सुलभ को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस सभी पहलुओं की गहराई से जांच कर विधिक कार्रवाई कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static