हमीरपुर: किशोरी के अपहरण और गैंगरेप के आरोप में 2 साथी युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Dec 26, 2020 - 12:54 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले की भरुआ सुमेरपुर पुलिस ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में शनिवार सुबह दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

भरुआ सुमेरपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) वीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया, "कस्बे के एक मुहल्ले की 15 साल की लड़की का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार करने के आरोप में आज कल्ला गांव निवासी दिनेश कुमार (22) और उसके सहयोगी संजय (21) को गिरफ्तार कर लिया गया है।" उन्होंने बताया, "दोनों आरोपी पीड़िता के पड़ोसी हैं और पिछले दो सितंबर को संजय ने किशोरी को बहला-फुसलाकर उसका अपहरण कर लिया था। संजय ने उसे अपने साथी दिनेश को सौंप दिया था। लड़की के पिता ने इस सिलसिले में दोनों युवकों के खिलाफ तीन सितंबर को अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया था।"

सिंह ने बताया, "लड़की को महाराष्ट्र के शोलापुर जिले से बरामद कर दिनेश को मौके से गिरफ्तार किया गया है, जबकि संजय को उसके गांव से आज सुबह ही पकड़ा गया है।" एसएचओ ने बताया, "अदालत में लड़की के बयान दर्ज होने के बाद मामले में बलात्कार करने और पॉक्सो अधिनियम की धाराएं बढ़ाई गई हैं।" 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static