हमीरपुर में फिर दरिंदगी, मासूम बच्ची को 50 रुपए का लालच देकर किया रेप

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2019 - 06:09 PM (IST)

हमीरपरः योगी सरकार दुरुस्त कानून व्यवस्था के तमाम बड़े-बड़े दावे कर रही है, लेकिन यूपी में आए दिन रेप के मामलों की वजह से कानून व्यवस्था पर अब सवालिया निशान लगने लगे हैं। हमीरपुर में बच्ची से रेप का मामला अभी थमा नहीं था कि जिले से एक और मासूम बच्ची से रेप का मामला सामने आया है।

मामला कोतवाली मुस्करा के इमिलिया गांव का है। यहां की रहने वाली 7 साल की मासूम के साथ गांव के ही नाबालिग लड़के ने रेप किया। मासूम के घर वाले बाजार में सामान लेने गए थे। तभी बच्ची को अकेला पाकर आरोपी की नियत ढोल गई। वह बच्ची को 50 रुपए का लालच देकर खेत में ले गया। यहां उसने बच्ची के साथ रेप किया। वहीं इस दौरान बच्ची ने किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटकर किसी तरह घर पहुंची।

बच्ची ने घर पहुंचकर सारी आपबीती परिजनों को बताई। जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मासूम को मेडिकल परिक्षण के लिए भेज दिया है।

इस बारे में प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि यह एक घिनौनी हृदय विदारक घटना है। जिसमें सत्यता पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने में पुलिस नहीं चुकेगी।















 

Tamanna Bhardwaj