Hamirpur News: पुरानी रंजिश के चलते दिया दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम, FIR दर्ज कराने गई युवती पर चढ़ाई वैन

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 01:20 PM (IST)

Hamirpur News (रविन्द्र सिंह): उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां सिजनौड़ा गांव में एक महिला मारपीट की शिकायत दर्ज करवाकर अपने परिजनों के साथ बाइक पर सवार होकर घर लौट रही थी। इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने महिला को वैन से बुरी तरह रौंद दिया। हादसे में मौके पर ही महिला की मौत हो गई जबकि, बाइक सवार 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करया। जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं, पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़े...दारोगा के सिर चढ़ा आशिकी का भूतः पत्नी ने रंगे हाथों प्रेमिका के साथ पकड़ा और फिर....

जानें क्या है पूरा मामला?
इस मामले में जानकारी देते हुए मौदहा CO विवेक यादव ने बताया कि सिजनौडा गांव में रहने वाली जय देवी, सोनू प्रजापति, सुमित विश्वकर्मा और अमित विश्वकर्मा के साथ गांव के ही दूसरे पक्ष के लोगों ने मारपीट की। जिसकी शिकायत के लिए 2 बाइक पर सवार होकर यह सभी लोग मौदहा कोतवाली के लिए निकले। वहीं बीच रास्ते में पहले से घात लगाए वैन सवार राजा सिंह, श्यामलाल, रामबाबू, बरदानी ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार जय देवी नीचे गिर गई और फिर वैन सवार लोगों ने उसे रौंद दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।



ये भी पढ़े...मां... मेरा क्या कसूर था! बेटी हुई तो बोरे में भरकर नाले में फेंक गई मां, जानवरों ने बुरी तरह नोंचा

मृत जय देवी की बहन साधना और उसकी मां मीरा ने बताया कि गांव के राजा सिंह, श्यामलाल, रामबाबू, बरदानी ने उनके घर आकर गाली गलौज कर जमकर मारपीट की। जब वह इस बात की शिकायत करने के लिए घर से निकले तो रास्ते में वैन से रौंदकर उनकी बेटी की हत्या कर दी। वहीं,  बाइक चला रहे सोनू और सुमित गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया। जहां डाक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें कानपुर रेफर कर दिया हैं। साथ ही मृतक की बहन ने बताया कि उक्त लोग पहले भी उनसे मारपीट कर चुके हैं, लेकिन पुलिस ने तब भी उनकी बात को अनसुना कर दिया था और कोई कार्रवाई नहीं की थी।

Content Editor

Harman Kaur