शादी से पहले मंगेतर ने युवती पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, फिर उसी के दुपट्टे से लगाई फांसी

punjabkesari.in Thursday, Feb 18, 2021 - 04:33 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र के कुर्रा गांव के खेत में बुधवार को मंगेतर के हमले में घायल इटौरा गांव की युवती की झांसी के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में गुरुवार तड़के मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बुधवार की शाम युवती पर चाकू से हमले के बाद जालौन जिले के युवक देवेन्द्र (22) ने उसी के दुपट्टे से पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

PunjabKesariराठ कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) राजेश चन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि बुधवार की शाम मझगवां थाना क्षेत्र के इटौरा गांव के घनाराम जोशी की बेटी ज्योति (21) राठ क्षेत्र के कुर्रा गांव के एक खेत में गंभीर रूप से घायल और जालौन जिले सैदनगर निवासी उसका मंगेतर देवेन्द्र (22) वहीं बबूल के पेड़ में फांसी के फंदे में लटका मिला था। त्रिपाठी ने बताया कि घायल युवती को इलाज के लिए झांसी के मेडिकल कॉलेज भेजा गया था, जहां आज (गुरुवार को) तड़के इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी भी मौत हो गई।

PunjabKesariउन्होंने बताया कि अब तक की जांच में पता चला है कि युवक और युवती की एक-दूसरे के साथ अगले कुछ माह बाद शादी होनी थी। युवती के बुलाने पर युवक उससे मिलने खेत में गया था, जहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और युवक ने युवती के पेट, गले और कनपटी पर चाकू से हमला करने के बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस दौरान बीच-बचाव में चाकू लगने से युवती की एक चचेरी बहन भी घायल हुई है। एसएचओ ने बताया कि युवक के शव का आज यहां जिला अस्पताल में पोस्टमॉर्टम करवाया गया, जबकि युवती के शव का पोस्टमॉर्टम झांसी में होगा। मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static