Hamirpur: प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, दोनों के शव पेड़ से लटकते मिले

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2023 - 03:05 PM (IST)

हमीरपुर, (रवींद्र सिंह): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में प्रेमी युगल (Loving couple) ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है।  दोनों के शव (Dead Body) पेड़ (Tree) पर लटकता देख इलाके में हडकंप मच गया। सूचना पाते ही पुलिस के आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही पूरे मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- पेश किया गया प्रदेश के इतिहास का सबसे बड़ा बजट, करीब 7 लाख करोड़ के बजट से सुधरेगी UP की तकदीर


परिजनों में मची चीख-पुकार
दरअसल, यह पूरा मामला हमीरपुर जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र का है। यहां मिहुना गांव के बाहर खेत में लगे पेड़ पर प्रेमी जोड़े के शव लटकते मिले हैं। जिसकी खबर फैलते ही पूरे इलाके में हडकंप मच गया। वहीं परिजनों के पैरों तले जमीन ही खिसक गई और सभी रोते हुए घटना स्थल की ओर भागे।

यह भी पढ़ें- UP BUDGET LIVE: वित्त मंत्री ने स्टूडेंट्स, महिला और स्वास्थ्य के लिए की बड़ी घोषणाएं, 6.90 लाख करोड़ का बजट


घटनास्थल से सुसाइड नोट व दोनों के मोबाइल फोन बरामद
उधर, सूचना पाते ही सुमेरपुर थाना पुलिस व पुलिस उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस को घटनास्थल से सुसाइड नोट व दोनों के मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। जिनके आधार पर पुलिस इस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है।

 

Content Writer

Mamta Yadav