हमीरपुर: 25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा,  मुठभेड़ में बदमाश और सिपाही घायल

punjabkesari.in Saturday, Nov 13, 2021 - 01:13 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में बीते कई दिनों से आतंक का पर्याय बने 25 हजार के इनामिया बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गया। इस दौरान पुलिस पुलिस की बदमाश से मुठभेड़ हो गई जिसमें पुलिस फायरिंग में बदमाश में गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसमें एक सिपाही को भी गोली लग गई। दोनों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां पर दाने को इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि मामला हमीरपुर जिले के जरिया थाना क्षेत्र का जहा पर पिछले कई दिनों से बिच्छू गैंग के सरगना वीरपाल उर्फ बंटा आतंक का पर्याय बना हुआ था जिसके ऊपर 18 से ज्यादा मुकदमे दर्ज है इस पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी रखा था।आरोपी बंटा ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर 2 दिन पूर्व आशादीप पेट्रोल पंप पर ताबड़तोड़ फायरिंग तोड़फोड़ व कर्मचारियों के साथ मारपीट की थी जिसके बाद एसपी ने इनमियां को पकड़ने के लिए पुलिस की 4 टीमें बनाई थी ।
PunjabKesari
उन्होंने बताया मुखबिर की सूचना पर पुलिस और इनमियां बदमाश बंटा व विक्की की जिले में किसी घटना को अंजाम देने की फिराक की जानकारी हुई। इस दौरान जिला पुलिस ने आरोपियों की घेराबंदी की। बदमाश अपने आप को पुलिस से घिरा देख पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई की। इस मुठभेड़ बदमाश और एक पुलिस का जवान घायल हो गया। दोनो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर इलाज चल रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static