हमीरपुर: 25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा,  मुठभेड़ में बदमाश और सिपाही घायल

punjabkesari.in Saturday, Nov 13, 2021 - 01:13 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में बीते कई दिनों से आतंक का पर्याय बने 25 हजार के इनामिया बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गया। इस दौरान पुलिस पुलिस की बदमाश से मुठभेड़ हो गई जिसमें पुलिस फायरिंग में बदमाश में गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसमें एक सिपाही को भी गोली लग गई। दोनों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां पर दाने को इलाज चल रहा है।



बता दें कि मामला हमीरपुर जिले के जरिया थाना क्षेत्र का जहा पर पिछले कई दिनों से बिच्छू गैंग के सरगना वीरपाल उर्फ बंटा आतंक का पर्याय बना हुआ था जिसके ऊपर 18 से ज्यादा मुकदमे दर्ज है इस पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी रखा था।आरोपी बंटा ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर 2 दिन पूर्व आशादीप पेट्रोल पंप पर ताबड़तोड़ फायरिंग तोड़फोड़ व कर्मचारियों के साथ मारपीट की थी जिसके बाद एसपी ने इनमियां को पकड़ने के लिए पुलिस की 4 टीमें बनाई थी ।

उन्होंने बताया मुखबिर की सूचना पर पुलिस और इनमियां बदमाश बंटा व विक्की की जिले में किसी घटना को अंजाम देने की फिराक की जानकारी हुई। इस दौरान जिला पुलिस ने आरोपियों की घेराबंदी की। बदमाश अपने आप को पुलिस से घिरा देख पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई की। इस मुठभेड़ बदमाश और एक पुलिस का जवान घायल हो गया। दोनो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर इलाज चल रहा है। 

Content Writer

Ramkesh