हैंडबॉल खिलाड़ी ने आनंदेश्वर पांडेय पर लगाया आरोप, कहा- मेरी जर्सी में हाथ डाला...करियर बर्बाद करने की दी धमकी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 31, 2022 - 02:17 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव आनंदेश्वर पांडेय पर राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी ने दुष्कर्म की कोशिश का आरोप लगाया है। आनंदेश्वर पांडेय ने राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी के साथ दुष्कर्म किया और करियर बर्बाद करने की धमकी दी। इतना ही नहीं आनंदेश्वर पांडेय ने महिला खिलाड़ी को यह भी कहा कि कहीं से नहीं खेल पाओगी।

दरअसल, हैंडबॉल की राष्ट्रीय स्तर की महिला खिलाड़ी 2017 से सशस्त्र सीमा बल में सिपाही है। वह अपनी बहन के घर अलवर में रहती है। महिला के मुताबिक आनंदेश्वर लखनऊ के निराला नगर के रहने वाले है। जब वह 12 मार्च को ट्रायल के लिए लखनऊ के केडी सिंह बाबू स्टेडियम पहुंची तो आनंदेश्वर पांडेय ने खुद को यूपी हैंडबॉल संघ का सचिव बताया। मुलाकात के दौरान उन्होंने बताया कि कोच ने उसका चयन करने के लिए मना किया है, लेकिन वे सब देख लेंगे। उन्होंने अपना मोबाइल नंबर दिया। कहा बात कर लिया करो। इसके बाद महिला खिलाड़ी का चयन प्रशिक्षण कैंप में कर दिया गया। जिसका धन्यवाद खिलाड़ी ने आनंदेश्वर को व्हाट्सएप पर दिया। प्रशिक्षण पूरा किया। उनसे बातचीत भी होने लगी थी।

महिला खिलाड़ी ने बताया कि अंतिम चयन के समय 26 मार्च को होना था। उसी दिन कोच ने कहा कि आनंदेश्वर पांडेय के आफिस जाकर मिल लो। उनके कहने पर खिलाड़ी कार्यालय पहुंची। आनंदेश्वर मौजूद थे। उन्होंने सामने वाले भवन में बुलाया। जहां वह खुद रहते थे। जब वह अंदर गई तो वहां शराब की बोतलें टेबल पर रखी थी। वापस जाने के लिए मुड़ी तो पीछे आनंदेश्वर आ गये। उन्होंने दरवाजा बंद कर लिया। दुष्कर्म का प्रयास किया।

आनंदेश्वर ने महिला खिलाड़ी से कहा कि बहुत सी लड़कियों को इंटरनेशनल बना दिया है। मैं तुम्हे भी इंटरनेशनल बना दूंगा। तुम्हें मेरे साथ दो साल शारीरिक संबंध बनाने होंगे। विरोध करने पर जबरदस्ती शुरू कर दी। मेरी जर्सी में हाथ डाल दिया। महिला खिलाड़ी ने खुद को बचाने का प्रयास किया। इस दौरान जर्सी फट गई। किसी तरह खुद को उसके चंगुल से छुड़ाया। बचने के लिए पिता के उम्र के होने की दुहाई दी। इस पर आनंदेश्वर ने धमकी दी कि अभी तुम मेरी ताकत नहीं जानती हो। तुम्हारा सारा खेल कॅरिअर बर्बाद कर दूंगा। तुम कहीं से खेल नहीं पाओगी।

Content Writer

Imran