पल भर में खुशियां बनी मातम! ट्रैक्टर से टकराकर नहर में गिरी बोलेरो, दूल्हे समेत 5 बारतियों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2023 - 10:04 AM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में भीषण सड़क हादसा हो गया है। जहां पचदेवरा थाना क्षेत्र के दरियाबाद गांव के पास पाली की ओर आ रही एक तेज रफ्तार बोलेरो गन्ने से भरी ट्राली से टकराकर अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। इस हादसे में दूल्हे समेत 5 बारातियों की मौत हो गई। दर्दनाक सड़क हादसा देखकर मौके पर मौजूद लोग सिहर उठे। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक, जिले के हरपालपुर थाना क्षेत्र के कुड़हा गांव थाना हरपालपुर के देवेश (21) पुत्र ओमवीर की शुक्रवार को शादी थी। कई गाड़ियों में सवार होकर बाराती शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र के अभयनपुर गांव जा रहे थे। इन गाड़ियों में शामिल एक तेज रफ्तार बुलेरो ने पचदेवरा क्षेत्र के दरियाबाद गांव के पास गन्ने से भरी ट्राली में टक्कर मार दी। जिससे अनियंत्रित होकर बोलेरो बरवन रजवहा में जा गिरी। बुलेरो के अंदर दूल्हे सहित 8 बाराती मौजूद थे, जिनमें दूल्हे के भांजे 12 वर्षीय रुद्र व दूल्हा देवेश के बहनोई बिपनेश (45) निवासी जलालपुर पनबारा जनपद कन्नौज की मौके पर मौत हो गई, जबकि बोलेरों में सवार दूल्हा समेत 6 लोग घायल हो गए थे।

ये भी पढ़ें... हादसों का रविवार! बुलंदशहर में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार 3 लोगों की मौत

जिसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भर्ती कराया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दूल्हा देवेश, पिता ओमबीर और बोलेरो चालक सुमित की भी इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि अंकित जगतपाल और राजेश का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लिया। वहीं घायलों का उपचार किया जा रहा है। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj