मातम में बदली खुशियां! पत्नी के जन्मदिन पर उजड़ा सुहाग, पति के परिजनों ने पत्नी और बच्चों पर लगाया हत्या का आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 02:15 AM (IST)

Meerut News, (आदिल रहमान): कहते हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता वो रिश्ता होता है जो एक दूसरे का साथ निभाने के लिए बांधा जाता है। इस रिश्ते में एक दूसरे को खुशियां देने का वादा उनका जीवन साथी करता है और अगर बात की जाए जन्मदिन की तो जन्मदिन पति का हो या पत्नी का इस दिन दोनों एक दूसरे के साथ खुशियां मनाते हैं। लेकिन मेरठ में एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पत्नी का जन्मदिन उसके विधवा होने का दिन बन गया। जहां पत्नी की जन्मदिन की खुशियां मातम में बदल गई। वहीं मृतक पति के परिजनों ने पत्नी और उनके बच्चों पर पिता की हत्या का आरोप लगाया है।
PunjabKesari
'पैर फिसल कर गिरने के दौरान चोट लगने से हुई मौत'
दरअसल, मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र के चंद्रलोक कॉलोनी में संजय गुप्ता अपने परिवार के साथ रहते थे। संजय गुप्ता मंडी में आढ़ती के यहां मुंशी थे और संजय गुप्ता की पत्नी माधवी गुप्ता का मंगलवार को जन्मदिन था और उनके घर में बेटा आशीष, बेटी प्रिया और बेटी रूपाली घर में ही मां का जन्मदिन मनाने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच काम से लौटे संजय गुप्ता जब घर पहुंचे तो संजय और उनकी पत्नी माधवी के बीच खाने को लेकर कहासुनी होने लगी जिसके बाद संजय ने पत्नी की पिटाई कर डाली। बताया जा रहा है कि इसी दौरान संजय गुप्ता का पैर फिसला और उनका सर पानी के पंप में लग गया। सर में चोट आने की वजह से वो बेसुध होकर गिर पड़े और जब तक उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाने की कोशिश की गई तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।
PunjabKesari
घटना से पहले पत्नी को पीटते पति का वीडियो वायरल
खास बात यह है कि इस घटना का शिकार हुए संजय का एक वीडियो भी पुलिस के हाथ लगा है जोकि इस घटना से कुछ वक्त पहले का ही बताया जा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि संजय गुप्ता की पत्नी माधुरी कुर्सी पर बैठी है और संजय उनकी पिटाई कर रहे हैं और उनकी पत्नी अपना बचाव करती नजर आ रही है। वही इस घटना के बाद अफरा तफरी मच गई और घटना की सूचना मिलने पर संजय के परिवरीजन भी मौके पर पहुंचे जहां संजय के परिवारजनों ने संजय की पत्नी और उनके बच्चों को घटना का जिम्मेदार बताते हुए उन पर संजय की हत्या का आरोप लगाया है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफिश में जुटी हुई है वहीं पुलिस इस मामले में जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है

PunjabKesari
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static